Saturday, March 1, 2014

variety entertainment

Photoएक आदमी के पास एक मुर्गा होता है....
.
एक बार वो आदमी बहुत बीमार पड़ गया....
कई दिन तक ठीक नहीं हुआ...
.
एक दिन मुर्गा खिड़की पर बैठा था....उसने देखा वो आदमी बिस्तर पर लेटा हुआ है...
तभी उसकी पत्नी आई और आदमी के माथे पर हाथ फेरकर बोली---
तेज बुखार है अभी भी आपको ....
कितने कमजोर हो गए हो तुम....
आज मैं आपको चिकन सूप पिलाती हूँ....
.
.
मुर्गा खिड़की से मुंडी घुसेड़ के बोला - अरे पागल.....
एक बार "क्रोसीन" दे के भी देख ले ...
Photo: >:(  :'(
पप्पु ने परीक्षा के लिए पेपर
बनाया..
.
.
पेपर देखते ही सारे बच्चे बेहोश
हो गये
.
.
प्रश्न कुछ इस तरह थे:
.
.
1.चायना किस देश मेँ है ??
.
2. 15 अगस्त किस तारिख
को आती है.. ??
.
3. हरा रंग किस रंग
का होता है. ?
.
4 टमाटर को हिँदी मेँ
क्या बोलते हैँ?
.
5. मुमताज की कबर मेँ कोन दफन
हुआ.. ?
.

पप्पु ने परीक्षा के लिए पेपर
बनाया..
.
.
पेपर देखते ही सारे बच्चे बेहोश
हो गये
.
.
प्रश्न कुछ इस तरह थे:
.
.
1.चायना किस देश मेँ है ??
.
2. 15 अगस्त किस तारिख
को आती है.. ??
.
3. हरा रंग किस रंग
का होता है. ?
.
4 टमाटर को हिँदी मेँ
क्या बोलते हैँ?
.
5. मुमताज की कबर मेँ कोन दफन
हुआ.. ?
.
Photo


 
एक सयानी सास ने नई-नई आई बहू से पूछा –

बहू-मान लो अगर तुम पलंग पर
बैठी हो और मैं भी उस पर आकर
बैठ जाऊं तो तुम क्या करोगी ?

बहू –तो मैं उठकर सोफे पर बैठ जाऊंगी.

सास – और अगर मैं भी आकर सोफे पर बैठ

जाऊं तो क्या करोगी ?
बहू – तो मैं फर्श पर चटाई बिछाकर बैठ जाऊंगी.

सास–और अगर मैं भी चटाई पर आ जाऊं तो फिर क्या करोगी ?

बहू –तो मैं जमीन पर बैठ जाऊंगी

सास मजे लेते हुए आगे बोली – और मैं जमीन पर भी तुम्हारे बगल में बैठ गई तो क्या करोगी ?

बहू (खीझ कर ) – तो मैं जमीन में गड्ढा खोद कर उसमें बैठ जाऊंगी.

सास – और अगर मैं गड्ढे में भी आकर बैठ गई तो ?

बहू – तो मैं गड्ढे से निकलकर
ऊपर से मिट्टी डालकर तुझे वहीँ दफना दूँगी ठरकी बुढ़िया ..
 
 
 
 
 
 
योगा टीचर- क्या योग करने से आपके पति की शराब पीने की आदत पर कुछ असर पड़ा?

बबली-हां, बहुत शानदार असर पड़ा है। अब वह पूरी बोतल सिर के बल खड़े होकर एक ही सांस में पी जाते हैं!!
 
 
 
 पप्पू-मम्मी मुझे नींद नहीं आ रही, मुझे कोई कहानी सुनाओ। 
मम्मी-थोड़ी देर ठहर जा, तुम्हारे डैडी आते ही होंगे। टाइम पर घर न आने की कहानी वो जो मुझे सुनाएंगे तू भी सुन लेना
 
 
 
एक कंजूस आदमी के घर मेहमान आया.
कंजूस – “भाईसाहब, ठंडा लेंगे या गरम ?”
मेहमान – “ठंडा…”
कंजूस – “जूस या कोल्डड्रिंक ?”
मेहमान – “जूस ले लूँगा .”
कंजूस – “स्टील के गिलास में लेंगे या
कांच के गिलास में … ?”
मेहमान – “कांच के गिलास में ले आओ …”
कंजूस – “प्लेन या डिजाइन वाला ?”
मेहमान (परेशान होते हुए ) – “अरे यार, डिजाइन वाले में ही ले आओ … !”
कंजूस – “ओके, कौनसी डिजाइन पसंद है ?
लाइनों वाली या फूलों वाली ?”
मेहमान – “फूलों वाली.”
कंजूस – “कौन से फूल ? गुलाब के या चमेली के ?”
मेहमान – “गुलाब के.”
.
.
.
.
.
.
.
कंजूस (अपनी बीवी से) – “लाजो, ज़रा देख तो गुलाब
के फूलों की डिजाइन वाला गिलास अपने घर में है या नहीं ?”
बीवी – “नहीं है जी …”
कंजूस (खीजते हुए ) – “ओ त्तेरी ! नहीं है ....?
.
चल फिर जूस रहने दे …
भाईसाहब को मजा नहीं आएगा…. !!!
 
 
 
 
 
Techar - सूरदास अंधे कैसे हुए.....?

Student - in doha style....

सूर गये तुलसी के घर, तुलसी दिहेन गरियाय,

धरि के चिमटा भोंकि दिये, सूर गये अंधराय....!

Techar - प्रभु आपके चरण कहा हैं.... _
 
 
 
 
 
शर्मा जी का तोता रोज पप्पू को देखता और बोलता ..
.
तोता – “और गधे क्या हाल – चाल हैं ” ?
.
.
काफी दिन ये सिलसिला चलता रहा ...
.
तंग आकर पप्पू ने शर्मा जी से तोते की शिकायत कर दी , शर्मा जी ने तोते को डांटा ....
.
अगले दिन जब पप्पू फिर तोते के करीब से गुजर तो तोते ने कुछ भी नही बोला ....
.
थोडा आगे जाके पप्पू ने मुड के देखा .... तो तोता हंस रहा था ...
.
पप्पू – “ क्यों हंस रहा है बे ” ??
.
तोता – “ समझ तो तू गया होगा ही

No comments:

Post a Comment

BEST ONE PLUS 5G MOBILES IN INDIA

1. OnePlus 10R 5G (Sierra Black, 8GB RAM, 128GB Storage, 80W SuperVOOC)   RATING -- 4.3  ACTUAL PRICE -38999/- AMAZON PRICE 10% OFF - ...