Thursday, August 18, 2022

JOKE OF THE DAY

 JOKE OF THE DAY


Wife ने Husband को msg किया :- ऑफिस से लौटते समय सब्ज़ी लेते आना । और हाँ , पडोसन ने तुम्हारे लिये hello कहा है ।

Husband : कौन सी पडोसन ?

Wife : कोई नही ।मैने केवल इसलिए msg के अंत मे पडोसन का नाम लिखा ताकि मैं sure हो सकूँ कि तुमने मेरा पूरा msg पढ़ा😃

😃😂😋😉

*अब कहानी में मोड़ है......😳*
.
.
.
..

Husband :- लेकिन मैं तो पडोसन के साथ ही हूँ ।तुम किस पडोसन के बारे में बता रही थी ?

Wife :- कहाँ हो तुम ....? 😡😡😡

Husband : सब्ज़ी बाजार के पास 😎
Wife :- वहीं रुको ।मैं अभी आती हूँ । .....

10 मिनट में सब्ज़ी बाजार पहुँच कर Wife ने Husband को msg किया " कहाँ हो तुम "?

Husband :- "मैं आफिस में हूँ Iअब तुम्हे जो सब्ज़ी खरीदना है , खरीद लो......*😂😂 🤣🤣 😛😝😂

No comments:

Post a Comment

BEST ONE PLUS 5G MOBILES IN INDIA

1. OnePlus 10R 5G (Sierra Black, 8GB RAM, 128GB Storage, 80W SuperVOOC)   RATING -- 4.3  ACTUAL PRICE -38999/- AMAZON PRICE 10% OFF - ...